Breaking News

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

India के साथ America:America president joe Biden ने Narendra Modi से बात की, कहा-मुश्किल वक्त में आपने हमारा साथ दिया था, अब हमारी बारी

 India के साथ America:America president joe Biden ने  Narendra Modi से बात की, कहा-मुश्किल वक्त में आपने हमारा साथ दिया था, अब हमारी बारी

india में Corona से बिगड़ते हालात पर विश्व की महाशक्तियां india के साथ खड़ी हो गई हैं। Prime Minister Narendra Damodardas Modi and American president Joe Borden के बीच  Monday को फोन पर बातचीत हुई। borden ने  Modi से कहा- जब  America Covid-19 की वजह से मुश्किल दौर से गुजर रहा था, तब  india ने उसकी भरपूर मदद की थी। अब  America की बारी है।


बातचीत के बाद PM Modi ने बताया कि उन्होंने American president को मदद के लिए धन्यवाद दिया। इससे कुछ देर पहले जापान के PM योशिहिदो सुगा ने भी  Modi से फोन पर चर्चा की।


Borden से बातचीत के बाद PM ने सोशल मीडिया पर कहा- हमने वैक्सीन के रॉ मटीरियल और दवाओं की सप्लाई चेन को कारगर बनाने पर चर्चा की। india और  America की हेल्थकेयर पार्टनरशिप दुनिया में  Covid-19 से पैदा हुई चुनौतियों का मुकाबला कर सकती हैं। हमने दोनों देशों में महामारी से बने हालात पर विस्तार से बातचीत की।